मनोरंजन

कलेक्शन में दोगुना इजाफा, शाहिद कपूर की मूवी ने वर्ल्डवाइड जमकर लूटा मेला,

Shahid Kapoor
83views

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Collection वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया कमाई के मामले में जमकर मेला लूटा है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी इस रोमांटिक मूवी शानदार कारोबार किया है। आइए जानते हैं कि रिलीज के छठे दिन तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पूरी दुनिया में कितना कलेक्शन किया है।

वैलेंटाइन डे के अवसर को मद्देनजर रखते हुए सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस समय फैंस पहली पसंद बनी हुई है। इस मूवी की कमाई में वैलेंटाइन डे पर जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस रोमांटिक फिल्म ने रिलीज के छठे दिन कमाल कर के दिखाया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दुनियाभर में 14 फरवरी को कितना कारोबार किया है।

Shahid

शाहिद कपूर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड मचाया गदर

इस बात की पूरी उम्मीद की जा रही थी कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वैलेंटाइन डे के मौके पर शानदार कमाई करती हुई नजर सकती है। ठीक ऐसा ही बुधवार को होता हुआ नजर भी आया है। छठे दिन शाहिद कपूर की इस मूवी ने कमाई के मामले में तेज रफ्तार पकड़ी है और बंपर उछाल हासिल करते हुए असरदार कारोबार कर के दिखाया है।

गौर करें तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के रिलीज के छठे दिन के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन की तरफ तो निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म ने दुनियाभर में वैलेंटाइन डे पर करीब 15 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही बीते दिनों की तुलना में शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म के कलेक्शन में लगभग दोगुना इजाफा हुआ है।

ऐसे में अब तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का टोटल ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 80.1 करोड़ हो गया है, जिसकी जानकारी मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है।

100 करोड़ पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की नजर

जिस तरह से वैलेंटाइन के दिन पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है, उसके आधार पर आने वाले दिनों में शाहिद कपूर की इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार बढ़ती हुई नजर आ सकती है।

ऐसे में सेकेंड वीकेंड पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छूने की पूरी कोशिश करेगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response