भारत

17 साल की लड़की को दो भागों में काटकर फेंका

Bihar News
89views

खगड़िया के एक गांव में एक नाबालिग छात्रा की लाश के टुकड़े एक बोरे से बरामद हुई। घटना अलौली प्रखंड स्थित बहादुरपुर थाना क्षेत्र के केहुना गांव की है। छात्रा की पहचान केहुना गांव निवासी रंजन पासवान की पुत्री ख़ुशी कुमारी (17) के रूप में की गई है। लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। परिजनों का कहना है कि युवती बीते शनिवार से गायब थी। इधर लाश मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और शव को कब्जे में ले लिया है।

धारदार हथियार से काटा गया है शव

ग्रामीणों का इस घटना को लेकर यह शक है कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है। बहादुरपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है। लड़की की हत्या धारदार हथियार से की गई है। शव कई भागों में काट कर फेंका गया है।

टुकड़ों में मिली लाश, आधा हिस्सा गायब

सोमवार को युवती का शव उसके घर से करीब 1 किलोमीटर दूर मूसमारा चौर (खेत खलिहान) में बोरे मे बंद मिली। लाश कई टुकड़ों में बंटी हुई है। वहीं कमर से नीचे का हिस्सा बरामद नहीं हो पाया है। परिजनों का कहना है कि मृतका शनिवार को घर से निकली थी। तब से वह गायब थी और सोमवार को ग्रामीण के द्वारा घर वालों को इसका पता चला। हालांकि घर वालों ने युवती के लापता होने की सूचना पुलिस में नहीं दी थी। घर वालों का कहना है कि उन्होंने अपने सगे संबंधियों के यहां युवती की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंक

नाम नहीं छापने की शर्त पर केहूना गांव के एक ग्रामीण ने बताया कि लड़की की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है। हालांकि पुलिस ने अभी घटना का कारण नहीं बताया है। ग्रामीण की माने तो इस कांड में प्रथम दृष्टया परिजनों की भूमिका शक के घेरे में है।

जांच में जुटी एफएसएल की टीम

घटना के बाद पुलिस शव के बाकी के हिस्सों को ढूंढ रही है। साथ ही एफएसएल की टीम को भी जांच में लगाया गया है। अलौली अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी-2 संजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लिया गया है। परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले का उद्वेदन कर घटना में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा किसी भी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response