उत्तर प्रदेशभारत

Aligarh: दोनों गिरफ्तार कर भेजे जेल, पत्नी से प्रेम संबंधों में दोस्त ने कुल्हाड़ी से की थी हत्या

arrested
34views

27 फरवरी की सुबह ओगर गांव में घूरे से बरामद शव के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया है। मृतक की पत्नी से प्रेम संबंधों के चलते दोस्त ने ही कुल्हाड़ी से काटकर जयवीर सिंह की हत्या की थी। न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

गांव ओगर निवासी 35 वर्षीय जयवीर सिंह पुत्र नेम सिंह का शव 27 फरवरी को घर से करीब सौ मीटर दूर एक घूरे में दबा मिला था। मृतक के पिता ने अपनी पुत्रवधू अंशू और बेटे के दोस्त दुष्यंत सिंह के बीच संबंध होने और उक्त दोनों द्वारा ही हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की तो घटना की परतें खुलती चली गईं।

पुलिस के अनुसार जयवीर की पत्नी और दुष्यंत के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस पर परिवार में कई बार कहासुनी हुई। दुष्यंत और जयवीर दोस्त थे तो वह घर भी आता रहता था। अंशु अपनी ननिहाल में एक तेरहवीं भोज में शामिल होने गई थी। इसी दौरान दोनों ने योजना बनाई। 23 फरवरी की रात करीब नौ बजे दुष्यंत सिंह अपने साथ जयवीर को लेकर खेतों की ओर चला गया।

वहां मौका निकालकर उसने सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी का घातक वार किया जिससे जयवीर लहूलुहान होकर गिर पड़ा। अत्यधिक रक्तस्राव से उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने मृतक के घर से सौ मीटर की दूरी पर ही सड़क किनारे पड़े घूरे के ढेर को फावड़े से खोदकर उसी में शव दबा दिया था। 27 फरवरी को शव का एक पैर बाहर निकल आया जिससे लोगों की नजर पड़ गई और मामले का खुलासा हो गया। सीओ शुबेंदु सिंह ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response