उत्तर प्रदेशभारत

एएमयू यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मी की जकरिया मार्केट में पिटाई, हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को दी तहरीर

AMU
33views

एएमयू के एक सुरक्षाकर्मी की जकरिया मार्केट में पिटाई कर दी गई। उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा ले गए। रास्ते में भी उसकी जमकर पिटाई की गई। सुरक्षाकर्मी ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए थाना सिविल लाइंस में तहरीर दी है।

जेएन मेडिकल कॉलेज में अजहर बतौर सुरक्षाकर्मी कार्यरत हैं। वह 3 मार्च दोपहर 3:15 बजे जकरिया मार्केट में दवा लेने आए थे। इसी बीच उन्हें कुछ युवकों ने देख लिया। गुस्से से तिलमिलाए युवकों ने उन्हें पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। अजहर को जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा ले गए। रास्ते में भी मारा-पीटा। जैसे-तैसे राहगीरों की मदद से युवकों के चंगुल से निकलकर अजहर प्रॉक्टर कार्यालय पहुंच गए। कुछ देर के बाद हमलावर भी वहां पहुंच गए। उन्होंने अजहर को धमकी दी कि अगर कोई कानूनी कार्रवाई करते हैं, तो जान से मार देंगे।

अजहर ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रॉक्टर कार्यालय में तहरीर दी गई। इसके बाद प्रॉक्टर कार्यालय के माध्यम से थाना सिविल लाइंस में तहरीर भेज दी गई। 2 मार्च को जेएन मेडिकल कॉलेज में साइकिल स्टैंड पर रसीद को लेकर मारपीट हो गई थी। यह घटना 3 मार्च को हुई घटना से जुड़ी है। इस संबंध में एएमयू के डिप्टी प्रॉक्टर प्रो. सैयद अली नवाज जैदी ने बताया कि सुरक्षाकर्मी अजहर की शरीर पर चोटें आई हैं। अजहर ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response