उत्तर प्रदेशभारत

बरात में जा रही एक ईको कार हादसे का शिकार, तीन भाई-बहन की मौत; तीन की तलाश जारी

Bulandshahar News
61views

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बड़ा हादसा हुआ। यहां बरात में जा रही एक ईको कार हादसे का शिकार हो गई। कार सवार छह लोग नहर में डूब गए। तीन के शव मिल गए हैं। शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

जानकारी के अनुसार, ककोड़ के गांव शेरपुर से अलीगढ़ बरात में ईको कार से छह लोग जा रहे थे। रविवार रात को जैसे ही गाड़ी कपना गांव स्थित नहर के पुल पर पहुंची तो जर्जर पुल से कार बेकाबू होकर गिर गई।

हादसे में कार सवार छह लोग डूब गए। स्थानीय गोताखोर की मदद से रात को तीन लोगों के शव निकाले गए, इसके अलावा तीन की तलाश की जा रही है। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव निवासी रोबिन की रविवार को अलीगढ़ के पिसावा में शादी थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए रोबिन का भतीजा मनीष (22) पुत्र देवीराम अपने परिवार के साथ ईको कार में जा रहा था। उसके साथ उसकी बहन कांता (24), अंजलि (20), बुआ का लड़का प्रशांत (18), भांजी (17) और कैलाश (42) थे।

 

जब कार जहांगीरपुर की कपना नहर के पास पहुंची। तभी पुल पर अनियंत्रित होकर नहर में नीचे गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने आसपास के लोगों को सूचना दी। तभी कार सवार लोगों को निकालने के प्रयास में लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी गई।
स्थानीय गोताखोर ने तलाश शुरू कर दी। इसमें सोमवार सुबह तक मनीष, कांता और अंजलि के शव को बाहर निकाल लिए गए, और अन्य की तलाश की जा रही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response