उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

बस स्टैंड पर एएनएम पर बलकटी से किया हमला, आरोपित ने खाया जहर

sensational incident
27views

रतनपुरी थाना क्षेत्र के बड़सू गांव में बस स्टैंड पर सरेराह बल्कटी से काटकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित ने स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया। मृतका स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर तैनात है। सरेराह वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएनएम थी महिला

गांव बड़सू निवासी अनुसूचित वर्ग की सुषमा पत्नी रामकुमार शामली जनपद के कांधला क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम है। मंगलवार सवा दस बजे वह ड्यूटी पर जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी गांव का रहने वाला सुबोध पुत्र लाल सिंह बाइक पर सवार होकर महिला के पास पहुंचा। पहले उससे कुछ क्षण के लिए बात की, इसके बाद बल्कटी उठाकर उसके सिर पर कई प्रहार किए।

आरोपित ने खा लिया जहरीला पदार्थ

महिला को मरणासन्न हालत छोड़ कर आरोपित ने स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया और उसके पास बैठ गया। सरेआम वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। हत्या की सूचना पर तत्काल रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों को मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल स्कूल में भर्ती कराया है।

तीन बच्चों की मां है महिला, व्यक्ति है विधुर

मृतका सुषमा तीन बच्चों की मां है, जबकि आरोपित व्यक्ति विधुर है। दोनों अनुसूचित वर्ग से हैं। थानाध्यक्ष रतनपुरी ने बताया, कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस दोनों के स्वजन से पूछताछ कर रही है।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response