मनोरंजन

अभिषेक को छोड़ इस स्टार के साथ स्पॉट हुईं, एक्ट्रेस Isha Malviya को लोगों ने बुलाया ‘भाभी’

isha malviya
64views

isha Malviya सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में ईशा मालवीय अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। हालांकि बाहर आने के बाद भी उनकी लव लाइफ के बारे में चर्चा खत्म नहीं हुई हैं। अब हाल ही में ईशा मालवीय जब एक इवेंट में इस स्टार के साथ स्पॉट हुईं तो सोशल मीडिया पर उन्हें भाभी कहने लगे।

 Bigg Boss 17:

 बिग बॉस सीजन 17 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट अपनी बाहरी लाइफ में क्या कर रहे    हैं, किसको डेट कर रहे हैं, ये सब जानने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बनी रहती है।

सलमान खान के शो में मुनव्वर फारुकी और रनर अप अभिषेक के अलावा कोई कंटेस्टेंट अपनी लव लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है, तो वह हैं ईशा मालवीय। पहले दिन से ही ईशा ने समर्थ जुरेल-अभिषेक कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

बाहर आने के बाद भी ईशा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में एक इवेंट में पहुंची ईशा मालवीय को लोग ‘भाभी’ कहते हुए नजर आए। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का नाम अभिषेक कुमार या समर्थ जुरेल के साथ नहीं, बल्कि इस फेमस स्टार के साथ जोड़ा जा रहा है।

isha malviya

इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ जुड़ा ईशा मालवीय का नाम

ईशा मालवीय हाल ही में मुंबई में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थीं। इस दौरान उड़ारिया एक्ट्रेस ऑरेंज रंग की फिश कट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट को ईशा के अलावा डोंगरी के किंग और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने भी अटेंड किया था। रेड कार्पेट पर पोज देने के बाद दोनों ने इवेंट में मुलाकात की।

इंस्टाग्राम पेज बिग बॉस 17 खबरी ने अपने पेज पर जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही ईशा और मुनव्वर की वीडियो को देखकर लोगों ने एक्ट्रेस को ‘भाभी’ कहना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि बीते दिनों ही समर्थ जुरेल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की हिंट दी थी।

ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी के वीडियो को देखकर और एक्ट्रेस को ‘भाभी’ बुलाने पर फैंस सोशल मीडिया पर अपमनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ईशा को लगता है मुनव्वर का फैन बेस पता लग गया है। मुन्ना मनारा चोपड़ा के अलावा किसी के साथ कंफर्टेबल नहीं है”। दूसरे यूजर ने लिखा, “ईशा अब मुनव्वर को इंस्टाग्राम पर पक्का फॉलो करेगी”।

अन्य यूजर ने लिखा, “भाई आप लोग किसी को भी भाभी बोलो चलेगा, लेकिन प्लीज ईशा का नाम मुनव्वर के साथ मत जोड़ो”। आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में ईशा खान ने मुनव्वर फारुकी के कैरेक्टर को लेकर काफी गॉसिप की थी।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response