उत्तर प्रदेशभारत

सहकर्मी के साथ छेड़खानी के आरोप में ज्योतिषी की पिटाई

symbolic picture
32views

वाराणसी के संकटमोचन क्षेत्र के एक ज्योतिषी पर छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी महिला सहकर्मी और परिचितों ने जमकर पिटाई कर दी। युवती के पैर पकड़ कर माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ।

उत्तराखंड की रहने वाली युवती के अनुसार, ज्योतिषी ने उसे हाल ही में अपने कार्यालय में रिसेप्शनिस्ट रखा। पहले ही दिन गत मंगलवार को ज्योतिषी ने उसके साथ छेड़खानी की। लोकलाज के भय से वह चुप रह गई। ज्योतिषी ने युवती को निर्वस्त्र होकर नृत्य करने को कहा। युवती ने इसकी सूचना अपने परिचितों को दी। परिचितों ने ज्योतिषी की जमकर पिटाई कर कार्यालय में तोड़फोड़ की।

आसपास के दुकानदारों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो युवती ने उन्हें ज्योतिषी की करतूत का चोरी से बनाया हुआ वीडियो दिखाया। वीडियो देख कर पड़ोसी दुकानदार भी चुप हो गए। लंका थाने की पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में शिकायत नहीं मिली है। सूचना के आधार पर आरोपी ज्योतिषी से पूछताछ की गई है।

मोबाइल और नकदी छीनने के दो आरोपी पकड़े गए

लोहता के भिटारी गांव में एक व्यक्ति को मारपीट कर उसका मोबाइल और तीन हजार रुपये छीनने के आरोप में दो आरोपियों को लंका थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लोहता थाने की पुलिस के अनुसार, हरपालपुर स्थित मस्तान शाह बाबा की मजार के पास से दोनों पकड़े गए हैं। पूछताछ में दोनों की पहचान जियापुरा निवासी कासिफ और शाहरुख खान के रूप में हुई। दोनों के पास से एक मोबाइल और एक हजार रुपया बरामद हुआ है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response