अपराधउत्तर प्रदेशभारत

बदायूं डबल मर्डर: आरोपी साजिद की मां नाजरीन ने बेटे के एनकाउंटर को ठहराया सही

Sajid's mother Nazreen
819views
  • रिपोर्ट: आसिम अली, बदायूं

बदायूं। डबल मर्डर केस में अब साजिद की मां नाजरीन का बयान सामने आया है. उन्होंने बेटे साजिद के एनकाउंटर को पूरी तरह से सही ठहराया है. साथ ही कहा है कि गलत करोगे तो अंजाम यहीं होगा. बता दें कि बुधवार को आरोपी साजिद और जावेद ने मिलकर दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पुलिस ने साजिद का एनकाउंटर कर दिया था वहीं दूसरा आरोपी जावेद फरार है.


मीडिया से आरोपी साजिद की मां नाजरीन ने बताया कि क्या पता उनके दिमाग में क्या चल रहा था. खाई रोटी और चले गए. कल सुबह सात बजे आए थे. कोई टेंशन नहीं थी, लड़ाई झगड़ा करते तो कुछ सामने आता. हमें कुछ नहीं बताते थे. दोनों की कोई रंजिश नहीं थी. उन बच्चों की मौत पर दर्द होता था. न ये ऐसा करते न ऐसा होता. एनकाउंटर सही हुआ, ऐसा करोगे तो यही अंजाम होगा. दूसरे बेटे के बार में नहीं मालूम है. कई सालों से दुकान कर रहे थे.

बाल कटवाते थे, गला काट दिया!

वहीं, बच्चों के पिता विनोद ने बताया कि लड़के पैसे मांगने आए थे. मैडम ने फोन किया था तो मैंने कहा कि दे दो कल देगा. बड़ा वाले लड़के से आरोपी साजिद बोला कि चलो भइया ऊपर चलते हैं. छोटे वाले से पानी मांगा. बड़े वाले को वहीं खत्म कर दिया और छोटे वाले को मारने लगा. बीच वाले ने ऐसा करते देख लिया तो उसने हल्ला मचाया तब मां पहुंची. इसकी दुकान पर बाल कटिंग कराते थे. हमारी उससे कोई दुश्मनी नहीं थी. हम यही चाहते हैं कि दूसरे आरोपी जावेद को पकड़ा जाए और उसको सजा मिले. उससे पूछा जाए कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया. हमें न्याय मिलना चाहिए.

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response