उत्तर प्रदेशभारत

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने फारुख अब्दुला को बताया ‘लोकतंत्र पर कलंक’

BJP MP Subrata Pathak
12views

यूपी के औरैया जनपद बिधूना तहसील क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और फारुख अब्दुला को ‘लोकतंत्र पर कलंक’ बताया।वायरल हो रहे वीडियो पर सांसद ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब सपा की राजनीति है। 2014 के चुनाव के दौरान सपा द्वारा वोट खरीदने को लेकर मेरे द्वारा कही गई बात को तोड़-मरोड़ कर दिखाया जा रहा है।बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने फारूख अब्दुल्ला को ‘लोकतंत्र पर कलंक’ बताते हुए कहा कि ‘इनके कारण ही कश्मीर से हिंदुओं का पलायन हुआ था इनको दंड भोगना ही होगा।’

भारतीय जनता पार्टी के कन्नौज लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक बिधूना कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बयान दिया।सांसद सुब्रत पाठक का सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने पर सपा की रणनीति करार दिया और बोले कि पूरा वीडियो क्यों नहीं दिखाया गया?

 

सुब्रत पाठक ने कहा कि ‘समाजवादी पार्टी के द्वारा वोट खरीदे गए उस आधार पर कहा गया है लेकिन एक ही लाइन चला रहे हैं वोट खरीदे गए , श्रीमान जी लेकिन पूरी बात बतानी चाहिए थी पूरी चर्चा हो रही है। 2014 के चुनाव में प्रशासन ने बूथ लुटवा  दिए उसके वाद हुए पंचायत के चुनाव में जिला पंचायत के चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष बन गए जब यह प्रदर्शन कर सकता तो मूर्ति भी लगवा सकता बिना परमिशन तो वही मैने समझाया था वोट प्रशासन ने नही दिलवा दिए वोट तो उन्होंने खरीदे थे , पंचायत के चुनाव में उसे संदर्भ में लेकर बात कही गई थी लेकिन उतना ही वीडियो दिखा रहे हैं पूरा वीडियो दिखाओ ना।

समाजवादी पार्टी के इशारे पर कुछ बिकाऊ मीडिया के माध्यम से पूरे वीडियो को ना दिखाकर केवल उसकी एक लाइन दिखा रहे हैं।यह तो सबके वीडियो में हो जाता 2014 के चुनाव में बूथ को लूटा गया वोट खरीदे गए समाजवादी पार्टी के लिए अक्सर हर मंच से मैं यह बात बोलता हूं।राहुल गांधी पूरी तरीके से फ्रेस्टेड हो चुके हैं अभी आपने देखा जहां जहां गए वहां से उनके लोग ही उनको छोड़कर चले गए हैं। कुल मिलाकर वह अपना भविष्य पहले ही समझ गए हैं नरेंद्र मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का और वह होने जा रहा है।

मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर बोले कि इनके जहन में बहुत कुछ है नरेंद्र मोदी जी जब मुख्यमंत्री थे तब उनके किस तरीके से जबरदस्ती  9 घंटे पूछताछ कराई गई थी। किस प्रकार एजेंसियों का दुरूपयोग हुआ था।तो उन्हीं के द्वारा सरकार का दुरुपयोग करते हुए अपने जीजा को करोड़ों अरबों की संपदा पैदा कराई गई थी। सबको मालूम है सत्ता से जाने के बाद बुरी तरीके से विचलित हैं।उनका स्वभाव ही वही है ।

उन्हे मालूम है कि चुनाव हार गए अभी तेलंगाना में evm पर सवाल खड़े कर देते तेलंगाना में सवाल खड़े नही किए क्योंकि वहां जीत गए जहां यह हारते वहां सवाल खड़े कर देते हैं।फारूक अब्दुल्ला पर ईवीएम  को चोर बताने को  लेकर साधा निशाना ।फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग यह लोकतंत्र पर कलंक है और यह घोर सांप्रदायिक है इनके एवं उनके जैसे लोगों के कारण कश्मीर से हिंदुओं का पलायन हुआ है इनको दंड भोगना ही होगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response