उत्तर प्रदेशभारत

भाई ने जीजा की सरेआम गोली मारकर की हत्या, सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Police reached the spot
78views

बिजनौर में बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी। जनपद के गांव मीरपुर खादर में रहने वाला अनुसूचित जाति का ब्रजेश उर्फ डब्बू गांव की सैनी बिरादरी की एक युवती दिव्या सैनी को प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथ ले गया था। दोनों ने विवाह कर लिया था।

Police reached the spot

युवती के परिवार वालों ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन दंपती अब कुछ महीने से गांव में ही रह रहे थे। इसे लेकर दिव्या का भाई लवशित पुत्र मुकेश सैनी रंजिश रखने लगा था। इसी के चलते ही शुक्रवार के शाम करीब 8:00 बजे उसने अपने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी।

बिजनौर जनपद के  गांव मीरापुर खादर में सरे-आम जीजा की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Police reached the spot

थाना के गांव मीरापुर खादर निवासी अनुसूचित जाति ब्रजेश कुमार उर्फ डब्बू ने गांव की ही सैनी समाज की लड़की दिव्या से प्रेम विवाह कर लिया था। लड़की के परिवार ने जनवरी 23 को ब्रजेश के खिलाफ लड़की ले जाने का आरोप लगाया था। विवाह के बाद दोनों बाहर कहीं रह रहे थे। ब्रजेश कुछ माह से पत्नी के साथ गांव में ही रह रहा था। इससे दिव्या का भाई लवसीत उर्फ भूरे नाराज था।

शुक्रवार की देर शाम ब्रजेश की मंदिर के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था।

Police reached the spot

मृतक ब्रजेश के भाई रविंद्र ने बताया कि उसका भाई ब्रजेश शुक्रवार की शाम करीब 06.45 बजे अपने घर से बाजार सामान खरीदने गया था। वहीं गांव के ही लवसीत उर्फ भूरे, अंकित कुमार, उत्तम, छविंदर, सचिन, भूपेंद्र, नवीन ने एक राय होकर ब्रजेश को जान से मारने की नियत से गोली मार दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि हत्यारोपी लवसीत उर्फ भूरे को पकड़ लिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response