अपराधउत्तर प्रदेशभारत

मुजफ्फरनगर में डीजे पर नाचने को लेकर बारातियों में ‘महाभारत’, गोली लगने से एक बाराती की मौत

barati dead
244views

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार की रात गोली लगने से निखिल नामक एक बाराती की मौत हो गई. डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों के बीच विवाद हुआ और मारपीट के दौरान गोलियां चल गई.

barati deadसीओ खतौली रवि शंकर मिश्रा बताते है, “बीती रात करीब डेढ़ बजे मंसूरपुर थाना पुलिस को किंग्सविला रिसोर्ट में बारातियों में झगड़े और फायरिंग की सूचना मिली थी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की गई.”

सीओ रवि शंकर बताते हैं, “प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी सामने आई कि बारात में आए निखिल नामक व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ है. घायल को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया. जहां उपचार दौरान निखिल ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.”

सीओ खतौली कहते हैं, “इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मंसूरपुर थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है.”

barati dead
सीओ रवि शंकर के मुताबिक, “लड़क पक्ष मूलतः मुजफ्फरनगर की जाट कॉलोनी के रहने वाले हैं, जो कि वर्तमान में गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में रहते हैं. लड़की पक्ष मंसूरपुर थाना इलाके के खानूपुर गांव निवासी है. वसुंधरा से आई बारात में मुजफ्फरनगर की सिविल लाइन थाना इलाके की चौधरी चरण सिंह कॉलोनी निवासी निखिल भी शामिल हुआ था.”

Ravi Shankar Mishra, Co Khatauli
रवि शंकर मिश्रा, सीओ, खतौली

सीओ बताते हैं, “डीजे के फ्लोर पर डांस करने को लेकर बारातियों के बीच आपस में ही विवाद हुआ था. मारपीट के बाद गोलियां चली और निखिल को गोली लग गई.”

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response