उत्तर प्रदेशभारत

गाजीपुर में हाईटेंशन तार की चपेट में आई बस में लगी आग, पांच लोगों की मौत

Ghazipur accident news
62views

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोमवार को बड़ा हादसा हुआ है. गाजीपुर में 11 हजार वॉल्ट की बिजली की तार के संपर्क में आने से सवारियों से भरी बस में आग लग गई.  बताया जा रहा है कि लोग करंट के कारण बचाव के लिए बाहर नहीं कूद पाए, जिसमें कई लोग आग की चपेट में आ गए. बस में 20  से ज्यादा यात्री सवार थे. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है.

Ghazipur Bus Fire New

बस में सवार महिला ने बताई दिल दहलाने वाली कहानी

वहीं बस में सवार और इस हासदे में पीड़ित  मीरा ने बताया कि बस में करबी 40 से 50 लोग सवार थे और उनमें से काफी लोगों की मौत हो गई है. मीरा ने रोते हुए आगे बताया कि, ‘वह बरात लेकर गाजीपुर के महारे जा रहे थे. रास्ते में जाते समय बस में अचानक आ लग गई. बस में बहुत लोग थे करीब 50 लोग. मैं बस में आगे की तरफ बैठी थी और बाहर फेंका गई. मेरे बच्चे भी उसी बस में थे जो आग की चपेट में आ गए. ‘

Ghazipur Bus Fire News

बस में सवार होकर शादी में जा रहे थे लोग

वहीं घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए  मऊ के जिला अस्पताल में लाया गया है. जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के महारे के लिए बस में सवार होकर बारात जा रही थी. शादी यहीं के शिवमंदिर में होनी थी. वहीं रास्ते में ही बस 11 हजार वॉल्ट की बिजली की तार के संपर्क में आ गया,जिससे उसमें आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि कोई भी आग बुझाने के लिए बस के करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका.  इस हादसे में कई लोगों के मरने की खबर है. हांलाकि अभी कितने लोगों की मौत हुई है ये साफ नहीं हो पाया है.

Ghazipur Bus Fire New

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response