उत्तर प्रदेशभारत

विंध्याचल दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, पांच घायल

Jaunpur News
67views

जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के पास विंध्याचल से दर्शन करके लौट रही बस अचानक पलट गई। हादसे में बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर तत्काल गौराबादशाहपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया।

यह है पूरा मामला

आजमगढ़ जनपद के सारायमीर थाना क्षेत्र के बिसरौर गांव निवासी विनोद यादव एक प्राइवेट बस बुक करके रविवार को सुबह आजमगढ़ से विंध्याचल दर्शन करने के लिए मिर्जापुर गए थे।

बस में कुल 21 यात्री बैठे थे। दर्शन पूजन करके सभी लोग लौट रहे थे। रविवार की रात में लगभग 11:00 बजे जैसे ही दर्शनार्थियों से भरी बस जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर केशवपुर गांव के पास पहुंची तभी अचानक ड्राइवर को झपकी आ जाने की वजह से बस पलट गई।

बस पलटते ही आसपास चीख पुकार मच गई। प्रसाद तिराहे की तरफ से गश्त कर लौट रहे थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर बृजेश कुमार गुप्ता घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचकर पांचो घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु दो एंबुलेंस को बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड गौराबादशाहपुर भिजवाया।

इस घटना में आजमगढ़ जनपद के बिसरौर थाना सरायमीर निवासी श्रवण कुमार (30) प्रिंस यादव (16) सविता यादव (40) विनोद यादव (48) एवं फुलई (55) को चोट आई है। वही श्रवण व शीला यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हालांकि घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता अपने थाने की फोर्स के साथ देर मौके पर बस में सवार यात्रियों को बाहर निकलते रहे तथा अस्पताल भिजवाएं।

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर एसओ बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि यात्रियों में विनोद यादव नाम के यात्री ने बताया कि चालक जो है सुबह से बस चला रहा था, उसे झपकी आ गई जिसकी वजह से बस पलट गई। किस की मौत नही हुई है। छह को चोट आई है। लेकिन खतरे से बाहर है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response