उत्तर प्रदेशभारत

जलकर या जलाकर… कैसे हुई राज-सुनील की मौत?

Double murder revealed
34views

सेन पश्चिम पारा कसिगवां गांव में मंगलवार रात दो मौसरे भाइयों की जलकर मौत होने की घटना को हादसा का रूप दे रही पुलिस पर स्वजनों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार दोपहर को दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो लिखे पोस्टर दरवाजों और पेड़ों में चिपका दिए हैं। बवाल की आशंका पर फिर से गांव में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

कसिगवां गांव में बीते मंगलवार रात को हुई अनिल उर्फ सुनील और उसके मौसरे भाई राज की जलकर मौत हो गई थी। राज के पिता ने हत्याकर शव जलाने का आरोप लगाते हुए सुनील के चचेरे भाई विनोद और पड़ोसी कल्याण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

स्वजन का आरोप

स्वजन का आरोप है कि पुलिस घटना को हादसे में बदलने का प्रयास कर रही है। पुलिस पर सही कार्रवाई करने का दबाव बनाने के लिए स्वजनों ने पहले शुक्रवार सुबह ग्रामीणों संग सड़क जाम कर हंगामा किया। जिसके बाद दोपहर से कसिगवां, इमलीपुर और कुमहुपुर गांवों में ‘सुनील व राज के दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो’ लिखे पोस्टर दरवाजों, दीवारों और पेड़ों में चिपकाए गए।

गांव पहुंची पुलिस ने पहले पोस्टर चिपकाने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों का रुख देख शांत बैठ गए। बवाल की आशंका पर एक प्लाटून पीएसी और थाना पुलिस फोर्स को फिर से बुलाकर गांव में तैनात कर दिया गया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response