उत्तर प्रदेशभारत

केबल ऑपरेटर पुत्र हत्याकांड चार आरोपी और गिरफ्तार कर भेजे जेल

Four accused arrested
42views

अलीगढ़ में सासनी गेट के लोधी विहार में केबल ऑपरेटर के बेटे विकास उर्फ बिट्टू की हत्या में 7 मार्च रात चार और आरोपी गिरफ्तार किए गए। चारों के नाम जांच के दौरान उजागर हुए। घटना के समय ये चारों मौके पर मौजूद थे। सभी को 8 मार्च को जेल भेज दिया। वहीं, नामजद मुख्य साजिशकर्ता व अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। कुछ के परिवार के सदस्य भी हिरासत में हैं।

इस हत्याकांड को 5 मार्च देर शाम मोहल्ले में ही अंजाम दिया गया था। घटना के बाद विकास के पिता भूरा पंडित द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर व मौके से गिरफ्तार किए गए शशांक, जय व मयंक को जेल भेज दिया था। बाकी साजिश के आरोपी अंकित ठाकुर, भारत गोस्वामी के अलावा अन्य नामजद सोनू यादव व उसके साथियों की तलाश जारी है।

इसी क्रम में पुलिस ने सीसीटीवी आदि के आधार पर कुछ अन्य नाम उजागर किए हैं। इसी आधार पर रात में पड़ियावली के कमल हिंदू की गिरफ्तारी के बाद नगला मंदिर के विजय, विजय कुमार, आवास विकास के आकर्ष सक्सेना को भी रात में ही गिरफ्तार किया। इनके पास से तमंचे आदि बरामद हुए हैं। चारों को जेल भेज दिया गया।

अभी साजिशकर्ता सहित कुछ अन्य आरोपी फरार हैं। कुछ और नाम भी विवेचना में सामने आए हैं। कुछ लोगों के परिजन भी हिरासत में हैं। बता दें कि साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी न होने को लेकर परिवार ने पलायन का एलान कर दिया है। इंस्पेक्टर सासनी गेट के अनुसार अब तक सात आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। बाकी की तलाश में लगातार टीमें लगी हुई हैं।  इधर, कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक बंसल ने भूरा पंडित के आवास पर पहुंचकर संवेदना व्यक्त की। इस तरह की घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन को ऐसे प्रकरणों के प्रति गंभीर रहना चाहिए।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response