मनोरंजन

कैमरे के सामने आकर बोलीं – ‘मैं ठीक हुँ ‘ पति से अलग होते ही खिल उठी धर्मेंद्र-हेमा की लाडली ‘ईशा देओल’

isha deol
31views

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली ईशा देओल बीते कई दिनों से अपने तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ईशा देओल ने 11 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला कर लिया है. पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद ईशा देओल पहली बार कैमरे के सामने आई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ईशा देओल बॉलीवुड के बाकि दिग्गजों के साथ एक्टर जैकी भगनानी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी में शामिल होने पहुंचीं हैं. इस दौरान धर्मेंद्र की लाडली तलाक की खबरों के बीच पहली बार पैपराजी से मुखातिब हुईं.

ईशा देओल ने पति से अलग होने की पुष्टि करने के बाद पहली बार पैपराजी से बातचीत करते हुए बताया कि वह बिल्कुल ठीक है. गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के दौरान ईशा व्हाइट कलर की टी-शर्ट और जींस पहने दिखीं. उन्होंने व्हाइट कलर के मैचिंग हैट के साथ अपना लुक पूरा किया.

11 साल बाद टूटा रिश्ता

बात दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी शादी के 11 साल बाद अलग होने जा रहे हैं. इस कपल की दो बेटियां भी हैं. ईशा और भरत ने साथ में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था. ‘हम दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. इस दौरान हमारे बच्चों की खुशियां हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी हमारे इस फैसले की इज्जत करेंगे’.

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response