भारतमनोरंजन

पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ का केस दर्ज, पढ़िए क्या है पूरा मामला?

128views

2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम की तरफ से एक ऐसा पोस्ट शेयर किया गया, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. पोस्ट में बताया गया था कि पूनम पांडे की सर्विकल कैंसर से मौत हो गई. हालांकि अगले ही दिन ये खबर झूठी साबित हो गई थी. खुद पूनम ने सामने आकर बताया था कि वह जिंदा हैं. मौत का ये खेल अब पूनम पर भारी पड़ गया है. एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

poonam

एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बीते दिनों पूनम पांडे ने जो किया, उसके बाद से ही वह लोगों के गुस्से का शिकार हो रही हैं. दरअसल पूनम ने खुद अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी. जैसे ही उनके निधन की खबर आई, हर कोई हैरान रह गया था. एक्ट्रेस की टीम ने एक पोस्ट के जरिए लोगों को बताया था कि सर्विकल कैंसर के चलते उनका निधन हो गया है. हालांकि अगले ही दिन अचानक से वह जिंदा भी हो गईं. जिसके बाद लोग काफी भड़क उठे थे.

अगले दिन खुद एक पोस्ट के जरिए पूनम पांडे ने एक वीडियो के जरिए बताया था कि वह जिंदा है और उनकी सर्विकल कैंसर से मौत नहीं हुई है. हालांकि उनका ये भी कहना था कि उन्होंने लोगों के बीच अवेयरनेस के लिए ये सब किया और उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है. लेकिन अपनी ही मौत का खेल अब पूनम पांडे पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. पिछले कई बार की तरह ये भी पूनम का पब्लिसिटी स्टंट ही निकला. अब इस मामले में पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार फैजान अंसारी नाम के शख्स ने ये मुकदमा दायर करवाया है. उन्होंने पूनम के खिलाफ कानपुर पुलिस में FIR दर्ज करवाई है. FIR के मुताबिक पूनम और सैम ने झूठी मौत का प्रपंच रचा. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाया और कई लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. फैजान ने निवेदन किया है कि पूनम और सैम को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें अदालत में पेश किया जाए.

पूरे मामले की अगर बात करें तो 2 फरवरी को पूनम पांडे की पीआर टीम ने ये खबर फैलाई की उनका सर्विकल कैंसर से निधन हो गया है. इस खबर के सामने आने के बाद कंगना रनौत से लेकर बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूखी तक ने पोस्ट के जरिए दुख जाहिर किया था. लेकिन अगले ही दिन पूनम ने अपनी झूठी मौत का खुलासा खुद कर दिया था. सोशल मीडिया पर पूनम को खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी.

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response