उत्तर प्रदेशभारत

परिजनों में कोहराम,गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार कार में लगी आग, दो की दर्दनाक मौत

young man died in accident
32views

गोंडा-लखनऊ फोरलेन हाईवे पर बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार पीछे से गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार धू-धूकर जलने लगी। उसमें बैठे तीन लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई। तीसरे की हालत गंभीर बनी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के गोंडा-लखनऊ हाईवे पर हारीपुर गांव के पास बुधवार की देर रात गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार कार अचानक ट्रॉली में पीछे घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार उसी में फंस गए और आग की लपटें उठने लगीं।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और किसी से तरह से आग बुझाई गई। कार में सवार परसपुर थाना क्षेत्र के मिझौरा गांव निवासी अनुपम उर्फ गोलू (19) तथा कटराबाजार थाना क्षेत्र के पूरे संगम गांव निवासी बिंदेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छोटू निवासी पूरे संगम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मृतक अनुपम के रिश्तेदार बब्लू मिश्रा ने बताया कि अनुपम अपने दोस्तों के साथ बालपुर चौकी के कंधईपुरवा गांव से गोंडा की तरफ चार पहिया वाहन से अपने बुआ के यहां जा रहा था। अनुपम तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई निजी कॉलेज से डीफार्मा कर रहा था। अनुपम के माता-पिता प्रसाद पाठक गांव में रहकर खेती करते हैं। अनुपम की मौत से परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response