भारत

सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्स ने की आत्महत्या

symbolic picture
31views

लुधियाना के पक्खोवाल के सिविल अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स तैनात अमनदीप कौर (50) ने गुरुवार की सुबह अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब अमनदीप कौर का बेटा अनंदजोत सिंह कपड़े धोने छत पर गई मां को बुलाने गया।

पुलिस ने सिविल अस्पताल पक्खोवाल की एसएमओ डॉ. नीलम, गुरपाल सिंह उर्फ बिट्टू, छह स्टाफ नर्स समेत 10 के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जांच अधिकारी एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में अमनदीप कौर ने लिखा कि वह अपना काम पूरी ईमानदारी से करती थी। जब साफ सफाई के लिए चतुर्थ श्रेणी गुरपाल सिंह और उसके साथी को कहा जाता तो वह कहा नहीं मानते थे। उल्टा उसे जवाब दे देते थे। जब स्टाफ नर्स को कोई काम कहती थी तो वह उसकी कोई बात नहीं सुनती थी। उसे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था।

अमनदीप ने लिखा कि जब वह इसकी शिकायत करने एसएमओ डॉ. नीलम के पास जाती तो वह भी उनकी बात नहीं सुनती थी और बाकी आरोपियों की बातों में आकर उसे फटकार लगाती थी और धमकियां देती थीं। एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response