उत्तर प्रदेशभारतराजनीति

CM योगी आदित्यनाथ ने ‘श्रीकृष्ण जन्मभूमि’ से किया चुनाव प्रचार का शंखनाद

82views

रिपोर्ट: ममता भारद्वाज

UP: आगरा जहाँ एक तरफ रंगों के महापर्व होली का खुमार उतरने लगा है तो वहीं दूसरी तरफ लोकतंत्र के महापर्व की खुमारी धीरे-धीरे चढ़ने लगी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि से आम चुनाव के प्रचार का शंखनाद कर दिया। इसी क्रम में फतेहपुर सीकरी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्या के निवास पर आयोजित हुई। संगठन एवं लोकसभा से जुड़े कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने शिरकत की।

कैबिनेट मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि ‘मेरी विधानसभा फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में आती है। कार्यकर्ता गांव-गांव क्षेत्र पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां को जनता तक पहुंचा सके, इस पर रणनीति बनाई जा रही है। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार की गरीब कल्याणकारी योजना को पहुंचाने का काम किया है, इन सभी योजनाओं के बारे में आम जनता को बताना है। पिछले 10 वर्षों में मोदी और योगी सरकार ने गरीब एवं आम जनता के लिए जो कार्य किए हैं, उन कार्यों की उपलब्धियों को बताते हुए हम जनता के बीच जाएंगे।’

वही कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्या से पत्रकारों द्वारा किए सवालो पर कहा कि ‘आज विपक्ष एकजुट नहीं है बल्कि खंड-खंड है। उन्होंने कहा कि जो जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम करेंगे और भ्रष्टाचार में लिप्त होंगे तो उन्हें जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसे भ्रष्ट राजनीतिक लोगों को जेल में जाना ही होगा।’ वही उन्होंने दावा किया कि 2024 में विपक्ष का सूपड़ा साफ हो जाएगा और भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 लोकसभा सीटें जीतेगी।

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर का देहात में हो रहे विरोध पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हां, कुछ जगह विरोध हो रहा है, लेकिन हम उनको समझा लेंगे वह परिवार का हिस्सा हैं। हम उन्हें भरोसा दिलाएंगे कि योगी और मोदी की सरकार में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा।

 

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response