उत्तर प्रदेशभारत

ठेकेदार ने मजदूर की बीवी को पटक-पटककर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Girl
45views
  • रिपोर्ट: सुधीर गोयल, मुरादाबाद

मुरादाबाद जनपद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र की ग्राम पंचायत खाई खेड़ा ईट के भट्टे का मामला सामने आया है, जहां पर कैमरी जिला रामपुर के रहने वाले बाबू और पत्नी के साथ भट्टे पर काम करने के लिए आए थे! आरोपी ठेकेदार ने मजदूर की बीवी को बुरी तरह से पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आरोपी के ख़िलाफ़ पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बाबू ने बताया कि वह पिछले 6 साल इसी भट्टे पर काम कर चुके हैं। इस बार भट्टे पर आने से पहले बाबू ने ठेकेदार से पैसे लिए थे और एक व्यक्ति को और दिलवाए थे।इसके बाद दोनों लोग खाईखेड़ा में भट्टे पर काम करने के लिए आ गए। ठेकेदार लईक अहमंद ने दोनों मजदूरों की मोटरसाइकिल छीन कर भट्टे पर खड़ी कर ली और कहने लगा कि तुम लोग यहां से जाओ और मेरे पैसे वापस कर दो। मजदूर का कहना है कि ‘कल जब बाबू पथेर करने के लिए गया हुआ था तो ठेकेदार लईक अहमद ने बाबू की पत्नी मोबीन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसकी किसी ने वीडियो बना ली, जो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मजदूर का कहना है कि “ठेकेदार लईक महमंद गरीब मजदूरों के साथ मारपीट करता है और दबंगई दिखता है।”पीड़ित बाबू ने मूंढापांडे थाने में लिखित में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। अब देखना यह होगा कि कब तक मूंढापांडे पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेकर ठेकेदार लईक अहमद के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या यूं ही ठेकेदार गरीब मजदूरों का शोषण करता रहेगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response