उत्तर प्रदेशभारत

बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दंपती घायल, पत्नी की मौत

Mau News
36views

मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट रानीपुर मुख्य मार्ग के चक्रदेवा पुलिया के पास बेकाबू ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे पति की हालात गंभीर है, वहीं पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे के समय पति-पत्नी साथ में देईया माई मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये है पूरी जानकारी

जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना क्षेत्र निवासी बाडा इंदारा गांव निवासी सीताराम राजभर अपनी पत्नी मानवती देवी को लेकर मंगलवार की सुबह खुरहट होकर देईया माई मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। अभी वह रानीपुर थाना के खुरहट रानीपुर मुख्य मार्ग के चक्रदेवा के पास पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई।

टक्कर लगते ही मानवती देवी ट्रैक्टर ने अगले पहिए के नीचे आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मानवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं सीताराम को हल्की चोटें आईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं टैक्टर को कब्जे में लेकर थाना पर भिजवाया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response