उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

28 लाख रुपये लेकर क्रेडिट मैनेजर फरार

symbolic picture
36views

मुजफ्फरनगर। नगर की गांधी काॅलोनी स्थित भारत फाइनेंस इन्कुलजन लिमिटेड की शाखा का ब्रांच क्रेडिट मैनेजर 28 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। काफी तलाशने पर भी आरोपी का सुराग नहीं लगा तो कंपनी के रीजनल मैनेजर ने नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

भारत फाइनेंस इन्कुलजन लिमिटेड कंपनी की एक ब्रांच नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की गांधी काॅलोनी में है। यह कंपनी जरूरतमंद महिलाओं को केवाईसी के माध्यम से छोटे ऋण उपलब्ध कराती है। ब्रांच में पिछले पांच साल से जनपद बुलंदशहर के बीबी नगर के मोहल्ला चौक के रहने वाले आशुतोष शर्मा ब्रांच में क्रेडिट मैनेजर के पद पर तैनात थे। वह ब्रांच के कलेक्शन एजेंटों से रोजाना पैसा इकट्ठा करते थे और ब्रांच के सदस्यों को लोन के रूप में पैसा बांटते थे। बृहस्पतिवार को सुबह वह अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे।

उनकी मेज पर अलमारी की चाबी रखी मिली। इससे अलमारी खोली तो वहां पचास हजार रुपये की नगदी ही रखी मिली। काफी प्रयासों के बाद भी आशुतोष शर्मा का पता नहीं चल सका। रीजनल मैनेजर सूरजवीर राणा ने नई मंडी थाने में तहरीर देते हुए बताया कि आशुतोष शर्मा ब्रांच से 28 लाख रुपये लेकर फरार हुआ है। अभी और कितनी रकम गायब है इसके बारे में बाद में जानकारी दी जाएगी। सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response