मनोरंजन

सोनू सूद की फिल्म Fateh का खतरनाक टीजर हुआ रिलीज

Sonu Sood
118views

सोनू सूद हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। लंबे वक्त से उनकी अपकमिंग फिल्म फतेह (Fateh) की चर्चा जोरो-शोरों से चल रही है। इस बीच फतेह का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है।

फिल्म के इस टीजर में सोनू सूद (Sonu Sood) हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) की याद आने वाली है। ऐसे में आइए एक नजर सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फतेह के इस लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं।

फतेह का रौंगटे खड़ा करने वाला टीजर रिलीज

शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी थी कि शनिवार यानी आज फतेह का टीजर रिलीज किया गया है। घोषणा के अनुसार तय समय पर सोनू सूद की इस मूवी की टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 41 सेकंड के फिल्म के इस टीजर में सोनू खून खराबे करते हुए दिख रहे हैं।

Sonu Sood

एक्टर पर 50 मर्डर का इल्जाम है।  बंदूकों से अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए वह दुश्मनों का सफाया करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर आपको जैकलीन फर्नांडिस की झलक भी इसमें देखने को मिलेगी, जो डरी और सहमी हुई सी लग रही हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो फतेह का ये टीजर काफी शानदार है। इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है और वे बड़ी बेसब्री से फतेह की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं।

एनिमल की तरह फतेह का हिंसक कंटेंट

बीते साल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस मूवी में मार-काट का स्तिर काफी ऊपर दिखाया गया, जिसके वजह से इस सेंसर बोर्ड की तरफ से हिंसक कंटेंट का हवाला देते हुए A सर्टिफिकेट दिया था। फतेह की टीजर देखने से ये कहा जा सकता है कि सोनू सूद की फिल्म भी हिंसक कंटेंट वाली हो सकती है।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response