उत्तर प्रदेशभारत

Deoria News: खेत में मिला शव, एक दिन पहले घर से बकरी चराने निकली थी बच्ची

Crime Scene
68views

कोतवाली क्षेत्र के बरवा गोरस्थान निवासी सोना यादव(8) पुत्री भरत यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बुधवार को दिन में दो बजे सोना घर से तिलई बेलवा सोंदा ताल में बकरी चराने गई थी। शाम होने तक न बकरी आई और न ही सोना ही घर लौटी। अनहोनी की आशंका से सभी जगहों पर ढूंढा गया। सुबह किसी ने एक बच्ची की लाश मिलने की सूचना मिली।

परिजनों पर मौके पर जाकर देखा तो बच्ची की पहचान सोना के रुप में की हुई। सूचना मिलते ही मौके पर जेल चौकी, शहर कोतवाल वेदप्रकाश शर्मा ,संजय कुमार रेड्डी सी ओ,फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच किया। और शव को पीएम के लिए भेज दिया। परिजनों ने न्याय की मांग पर अड़े रहे।

भरत की तीन संतानों में दो पुत्र रुदल चार वर्ष, छोटू तीन वर्ष और एक बेटी सोना उम्र आठ वर्ष प्राथमिक विद्यालय तिलई बेलवा में कक्षा तीन की छात्रा थी, जो पढ़ने में बड़ी होनहार थी। मौत की खबर सुनकर मां संजू देवी और पिता भरत यादव बेसुध है। मृतक के चाचा लाल साहब ने बताया कि बच्चों ने आपस में विवाद किया होगा और वहीं पर मारपीट हो गई होगी, जिससे गंभीर चोट लग गई होगी।

पीएम हाउस पर पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार बच्ची सोना के साथ हैवानियत और गला कसकर मौत के घाट उतारने की बात सामने आ रही है, जबकि पुलिस बात करने से बच रही है। शहर कोतवाल वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा होगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response