उत्तर प्रदेशभारत

शिक्षिका प्रिया गंगवार की मौत के मामले में पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज, , पिता पहुंचे तो मिली लाश

Priya Gangwar's Photo
85views

बरेली के बारादरी क्षेत्र में शिक्षिका प्रिया गंगवार का शव शनिवार रात उनकी ससुराल में लटका मिला था। प्रिया के पिता ने दामाद शिवांशु रस्तोगी समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट कराई है। पुलिस ने पति शिवांशु और सास अंजली को गिरफ्तार कर लिया है।

अग्रसेननगर निवासी लेखपाल हरीश कुमार ने बताया कि बेटी प्रिया गंगवार की शादी पवन विहार के गणेशपुरम निवासी शिवांशु रस्तोगी से की थी। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज में दस लाख रुपये व कार की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर पति शिवांशु, सास अंजली, देवर वरुण रस्तोगी, ससुर संदीप रस्तोगी अक्सर उसकी पिटाई करते थे।

बेटी ने किया था कॉल

प्रिया ने सास-ससुर से शिकायत की तो उन्होंने प्रिया को ही धमकी देकर चुप करा दिया। प्रिया ने अपने पिता को कॉल कर बताया कि मुझे यहां से ले जाओ वरना ये लोग मेरी हत्या कर देंगे। कुछ देर बाद शिवांशु ने फोन कर बताया कि वह लोग प्रिया को अस्पताल लेकर जा रहे हैं, आप भी आ जाओ।

अस्पताल पहुंचकर देखा तो प्रिया की मौत हो चुकी थी। प्रिया के पिता ने पति और ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाकर बारादरी थाने में तहरीर दी थी। बारादरी पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पति व सास को गिरफ्तार कर लिया है।

निजी स्कूल में पढ़ाती थी प्रिया

पड़ोसियों के मुताबिक प्रिया गंगवार और शिवांशु रस्तोगी ने एक साल पहले ही दोनों पक्षों की सहमति से प्रेम विवाह किया था। तब से प्रिया ससुराल में रहती थीं। वह शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाती थीं। ससुराल पक्ष के लोगों का टेलरिंग का काम है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response