उत्तर प्रदेशभारत

नशेबाज ने मचाया उत्पाद…सब इंस्पेक्टर पर किया हमला

Injured sub inspector and accused youth
47views

कानपुर में चकेरी के पटेल नगर में गुरुवार रात एक कर सवार नशेबाज ने जमकर उत्पाद मचाया। इस दौरान उसने मोहल्ले में भी मारपीट की। उसने महिलाओं से भी अभद्रता की हदें पार कर दीं। लोगों ने बताया कि नशेबाज ने  उसने अपने पूरे कपड़े भी उतार दिए थे।

इस पर मोहल्ले के लोगों ने भी उसे सबक सिखाया। सूचना पर पहुंची पीआरबी उसे किसी तरह लेकर मेडिकल के लिए कांशीराम अस्पताल ले गई थी। यहां पर भी उसने जमकर उत्पाद मचाया और एक सब इंस्पेक्टर से हाथापाई की। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

चकेरी के पटेल नगर में गुरुवार देर शाम एक कर सवार पहुंचा और उसने एक घर के बाहर अपनी कार लगा दी।  इससे उस घर का रास्ता बंद हो गया। इस पर परिवार के लोगों ने आपत्ति जताई,  तो  गाली-गलौज करने लगा। फिर उसने धीरे-धीरे लोगों से मारपीट शुरू कर दी। फिर उसने महिलाओं से बहुत अभद्रता की।

पीआरवी से भी उलझ गया युवक

मोहल्ले के लोगों ने उससे पहले समझने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। उसने इस दौरान अपने कपड़े तक उतार दिए। सबको देख लेने की धमकी देता रहा। सूचना पर पहुंची पीआरवी से भी वह उलझ गया। इस पर उसे उसकी ही कार से किसी तरह कांशीराम अस्पताल में लाया गया। यहां पर वह  हंगामा करता रहा।

मेडिकल स्टॉफ से भी की अभद्रता

उससे घबराकर पुलिस कर्मी भी किनारे खड़े रहे। इस दौरान आरोपी एनआरआई सिटी कल्याणपुर निवासी आकाश तिवारी ने थाने के दरोगा राम सतन पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए, जिसके बाद उसका मेडिकल हुआ। यहां पर भी उसने मेडिकल स्टॉफ से भी अभद्रता की। वह अपने होश में नहीं था।

मुकदमा दर्ज, आरोपी से पूछताछ जारी

इस दौरान पुलिस ने उसकी कार की चाबी भी ले ली थी। आशंका थी कि कहीं वह किसी पर कार न चढ़ा दे। मामले में चकेरी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और वो काफी नशे की हालत में था। उसे पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है। बताया कि आरोपी एनआरआई सिटी कल्याणपुर निवासी आकाश तिवारी है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response