उत्तर प्रदेशभारत

नेशनल हाईवे पर बरातियों से भरी बस में डंपर ने मारी टक्कर, आठ लोग घायल

road accident
22views

कानपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर गुरुवार सुबह बरारितयों से भरी बस में पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में डंपर चालक और बस में सवार सात बराती समेत आठ लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव रूचना थाना खंगर जिला फिरोजाबाद निवासी विमलेश के बेटे अमन की बुधवार को औरैया के साहिल थाना क्षेत्र के गांव इटिहार बरात गई थी।

बुधवार देर रात करीब ढाई बजे दूल्हे और उसके परिवार के लोगों को छोड़कर बाकी सभी बरातियों को बैठाकर बस गांव के लिए रवाना कर दी गई थी। गुरुवार सुबह करीब चार बजे इकदिल ओवरब्रिज के ऊपर पीछे से आ रहे मौरंग लदे डंपर ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि करीब सौ मीटर बाद चालक बस को काबू कर सका।

हादसे में डंपर चालक अरविंद कुमार निवासी कमालपुर मैनपुरी और बस में बैठे दूल्हे के बाबा प्रताप सिंह, रमेश, शिशुपाल, महेंद्र, आरिफ, सपन कुमार, कर्तव्य निवासी रूचना फिरोजाबाद घायल हो गए। सूचना पर थाना पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गईं। आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद डंपर चालक को ट्रक से निकाला जा सका। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। दोपहर में दूल्हे के भाई सत्येंद्र कुमार समेत कई रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां प्रताप सिंह की हालत गंभीर होने पर परिजन आगरा ले गए।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response