भारत

शर्मनाक: गर्भवती होने पर छोड़ा; अब बच्चे को दिया जन्म, मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ युवक करता रहा दुष्कर्म

symbolic picture
25views

बुलंदशहर जिले में एक मानसिक रूप से दिव्यांग महिला के साथ युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा है। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया। वहीं, जब पीड़िता के पिता और भाई ने आरोपी से मामले को लेकर शिकायत तो उसने जान से मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया। पीड़िता के भाई ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार, शिकारपुर नगर के एक मोहल्ला निवासी महिला की 20 साल पहले अनूपशहर में शादी हुई थी, लेकिन मानसिक दिव्यांग होने के कारण शादी ज्यादा दिन नहीं चली। करीब 12 साल पहले पति से समझौते के बाद से वह अपने मायके में रह रही थी। पीड़िता का भाई व पिता मजदूरी करते हैं।

पीड़िता के भाई ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि करीब दो साल पहले पड़ोस में रहने वाला आरोपी व्यक्ति उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर में घुस आया था। आरोपी ने उनकी बहन के साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद भी कई बार जबरन दुष्कर्म की वारदात की, जिससे उनकी बहन को गर्भ ठहर गया। बीते दिनों दुष्कर्म पीड़िता ने पुत्र को जन्म दिया है। आरोप है कि जब उन्होंने आरोपी से इस बाबत शिकायत की तो उसने पिता-पुत्र को धमकी देकर घर से भगा दिया था। अब एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response