उत्तर प्रदेशभारत

Etawah: गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाने का किया प्रयास, बड़े वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर, एक की मौत और चार घायल

Etawah Road Accident
70views

इटावा जिले में ग्वालियर मार्ग पर कामेत गांव के पास बड़े वाहन ने सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि ऑटो सवार चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बबूल की लकड़ियां डालकर जाम लगाने का प्रयास करने लगे।

सूचना पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम लगाने से रोका। बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-ग्वालियर मार्ग पर स्थित आजाद होटल के पास शुक्रवार रात इटावा की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक विनोद उर्फ टिल्लू राजपूत की मौके पर मौत हो गई।

वहीं, ऑटो सवार इंद्रपाल, सत्यप्रकाश, मनोज, रिंकू निवासी मड़ैया अंड गांव घायल हो गए। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए सड़क किनारे खड़े बबूल के पेड़ों की टहनियां सड़क पर डालकर जाम लगाने का प्रयास किया। हालांकि, इस बीच बढ़पुरा थाना प्रभारी गणेश शंकर द्विवेदी ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों को समझाया।

सीसीटीवी फुटेज निकालकर कार्रवाई करने के निर्देश

इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी पर थाना सिविल लाइन और थाना पछांयगाव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना पर एसपी सिटी अभयनाथ त्रिपाठी, एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसडीएम सदर विक्रम सिंह राघव, सीओ जसवंतनगर विवेक जावला ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसपी सिटी ने एसओ को आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकालकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response