उत्तर प्रदेशभारत

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा

got married
36views

 

अजीमनगर थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। प्रेमिका के परिजनों ने आरोपी युवक को घर में बंद कर दिया। दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत के बाद दोनों का निकाह करा दिया गया। घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। खेमपुर निवासी एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया।

परिजनों ने आहट होने पर आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसे कमरे में बंद कर दिया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को चौकी ले गई। इस दौरान युवक के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया।

देर रात ग्राम प्रधानों की मौजूदगी में पंचायत का दौर शुरू हुआ। इसके बाद दोनों परिवार निकाह के लिए सहमत हो गए। रात में ही करीब एक दर्जन लोगों की मौजूदगी में काजी ने प्रेमी जोड़े का निकाह कराया। शादी के बाद प्रेमी अपनी दुल्हन को लेकर घर चला गया।

मंदिर जा रही महिला पर तेजाब फेंकने के मामले में रिपोर्ट दर्ज

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंदिर जा रही महिला को रास्ते में रोककर दो स्कूटी सवार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया। विरोध करने पर उसके बेटे के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बीपी कॉलोनी निवासी सविता ने कोर्ट में दिए शिकायत पत्र में कहा कि 22 जनवरी को वह अपने बेटे के साथ हरि मंदिर पूजा करने के लिए जा रही थी। इस दौरान रास्ते में एक स्कूटी पर सवार होकर आए गुलशन जुनैजा और कुलजीत जुनैजा ने रास्ते में रोक लिया।

कुलजीत जुनेजा ने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। महिला नाली में गिर गई और तेजाब कपड़ों पर आ गया। तेजाब से उसके कपड़े जल गए। महिला के बेटे ने जब इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। शोर मचाने पर लोगों को आता देख दोनों जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

 

बाद में महिला ने पुलिस से शिकायत की लेकिन, उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। जिस पर उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बीपी कॉलोनी निवासी गुलशन जुनैजा और कुलजीत जुनैजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response