उत्तर प्रदेशभारत

दो साल तक बेटी से दरिंदगी करता रहा बाप

symbolic Photo
47views

बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले का पता तब चला जब बेटी ने स्कूल में गुड टच बैड टच सीखने के बाद अपने साथ हुई इस हरकत की बात सहेलियों से कही।

कक्षा पांच में पढ़नेवाली छात्रा ने सहेलियों को बताया कि मां जब घर पर नहीं रहती हैं तो पापा मेरे साथ गलत काम करते हैं। वह दो साल से ऐसा कर रहे हैं। धमकी देते हैं कि अगर किसी को बताओगी तो मार देंगे। दरअसल, स्कूल में टीचर ने गुड टच बैड टच के बारे में सिखाया था।

क्लास के बाद छात्रा ने सहेलियों को सारी बात बताई। किसी छात्रा ने एक पन्ने पर ये बातें लिखकर अपने विद्यालय की महिला शिक्षक को दे दी। शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक से इसे साझा किया तो उन्होंने छात्रा से सच्चाई जानने के बाद प्रधान और उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

दरअसल, गाजीपुर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के विद्यालय में शनिवार को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया जाता है। प्रधानाध्यापक के मुताबिक, वह उस दिन छुट्टी पर थे। लेकिन, हकीकत जानने के बाद उच्चाधिकारियों और प्रधान को पूरी बात बताई, जिन्होंने पुलिस को खबर दे दी।

उधर, चाइल्ड लाइन की टीम ने भी पहुंचकर जानकारी हासिल की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दो साल से नाबालिग बेटी के साथ घिनौना कृत्य करने वाले पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शिवरात्रि से दो दिन पहले बीते छह मार्च और शिवरात्रि के दिन बीते आठ मार्च को सुबह करीब 10.30 बजे जब मां पूजा करने मंदिर गई हुई थी तब मुझे अकेला पाकर कमरे में ले जाकर पिता ने गलत काम किया था। वह धमकी भी देते थे कि अगर किसी को कुछ बताओगी तो तुम्हें मार देंगे।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response