उत्तर प्रदेशभारत

एंबुलेंस न मिलने पर हादसे में घायल ससुर-बहू की मौत

demonstration by keeping dead body
71views

उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में ससुर-बहू की मौत हो गई। हादसा देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। खबर पाकर परिजन रोते-बिलखते पहुंच गए। आक्रोशित घरवालों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।

हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोग अधिकारियों को बुलाने पर अड़े रहे। भीड़ को बेकाबू होता देख अधिकारियों को सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर एसडीएम संदीप कुमार और एसीपी मौके पर पहुंचे। हालात काबू होता न देख कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाई गई।

हायर सेंटर ले के लिए नहीं मिली एंबुलेंस

हादसा खेरागढ़ थाना क्षेत्र के कागारौल रोड पर हुआ। थाना क्षेत्र के ही विधोली गांव निवासी बबलू (40) अपनी बहू रीता (23) के साथ बाइक पर जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। लोगों ने घायलों को नजदीकी सीएचसी पर पहुंचाया। हालत नाजुक देखते हुए वहां से हायर सेंटर के सलिए रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल में एंबुलेंस न होने पर उन्हें हायर सेंटर पर ले जाने में देरी हुई।

एसडीएम के आश्वासन पर मानें

इससे पहले परिजन कोई निजी वाहन लाते। ससुर और बहू दोनों ने दम तोड़ दिया। व्यवस्थाओं से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। वह शवों को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे थे। पहले जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। एसडीएम ने उन्हें कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस पर वह मानें और सड़क से हटे। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response