उत्तर प्रदेशभारत

बदनामी का डर: सुसाइड नोट में बयां किया दर्द, पड़ोसी की पत्नी ने दी धमकी, दहशत में ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Young men Suicide
38views

मथुरा में एक युवक के ट्रेन से कटकर जान देने के मामले में खुलासा हुआ है कि उसे पड़ोसी की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में जेल भिजवाने की धमकी दी गई थी। इससे घबराकर उसने आत्महत्या कर लगी। जंक्शन जीआरपी ने युवक को उकसाने वाले आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मामला बीते दिसंबर महीने का है। नगला जार थाना इगलास जनपद अलीगढ़ निवासी नीरज का शव जंक्शन थाना क्षेत्र के प्लेटफार्म संख्या तीन की रेल पटरी पर मिला था। उसकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें लिखा था कि उसका पड़ोसी उमेश भारद्वाज उसे धमका रहा है। पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है। इस वजह से परेशान होकर वो अपनी जान दे रहा है।

 

सुसाइड नोट सामने आने के बाद मृतक की पत्नी ने आरोपी उमेश भारद्वाज के खिलाफ 14 दिसंबर 2023 को जंक्शन जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से जीआरपी टीम आरोपी की तलाश कर रही थी। नीरज दूध का काम करता था। उमेश के घर उसका आना-जाना था।

 

उमेश को शक था कि नीरज उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता है। इसी बात को लेकर उमेश, नीरज से रंजिश मान बैठा था। नीरज से बदला लेने के लिए वो उसे जेल भिजवाने की धमकी दे रहा था। थानाध्यक्ष संदीप तोमर ने बताया कि आरोपी उमेश को प्लेटफार्म नंबर दो से गिरफ्तार किया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response