उत्तर प्रदेशभारत

ससुर की गंदी हरकतों से तंग आकर विवाहिता ने ससुराल छोड़

Woman Crime
44views

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने अपने ससुर पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

पति और सास ने भी नहीं सुनी

मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है जहां ससुर अपने ही बेटी की पत्नी का शोषण कर रहा था। पीड़िता ने पति और अपनी सास से शिकायत की। मगर, उन दोनों ने उसकी कोई बात नहीं सुनी, उल्टा उसे ही शांत रहने के लिए कहा। पति और इस सास के  इस जवाब से उसे धक्का लगा। इसके बाद परेशान होकर वह मायके चली गई। पुलिस से गुहार लगाई तो मामला दर्ज किया गया।

दो साल पहले हुई थी शादी

थाना प्रभारी आलोक सिंह ने बताया कि 8 फरवरी को महिला ने शिकायत की थी। बताया कि दो साल शादी को हुए हैं। पति हलवाई है। 2 जुलाई 2023 को ससुर कमरे में आ गया, दुष्कर्म किया। पति और सास को बताया तो वो उल्टा उससे ही मारपीट करने लगे। जान से मारने की धमकी दी।

फिर भी बंद न हुईं ससुर की हरकतें

इससे आरोपी की हरकत बढ़ गई। वह आए दिन परेशान करने लगा। इससे वह मायके चली गई। बाद में उसे समझाकर पति ले आया। मगर, ससुर की हरकत बंद नहीं हुई। मामले में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी ससुर को लंगड़े की चौकी से गिरफ्तार किया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response