उत्तर प्रदेशभारत

पूर्व बीडीसी की ईंट से कूंचकर हत्या

File photo of the deceased and the investigating team
28views

फतेहपुर जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के हरदासपुर गंगरावल गांव के पूर्व बीडीसी  श्रीचंद्र कुशवाहा की अपने ही खेत पर ईंट से कूंचकर हत्या कर दी गई। मौके पर एएसपी विजयशंकर मिश्र और फील्ड यूनिट की टीम जांच को पहुंची है। परिजनों के मुताबिक गुरुवार शाम लगभग सात बजे घर से पत्नी दयावती से 100 रुपये लेकर गांव में ही रासलीला देखने निकले थे।

घर न लौटने पर रात साढ़े नौ बजे से परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। रात 11:30 बजे अपने खेतों के पास ही लहूलुहान हालत में परिवार को मिला । मौके  पर खून से सनी ईट भी पड़ी थी। परिजन कानपुर हैलट ले गए। इलाज के दौरान पूर्व बीडीसी की  मृत्यु हो गई।  रात तीन बजे पुलिस को सूचना दी गई।  पुलिस को जांच में पता लगा कि  जोगापुर से शराब खरीदी थी।

एडिशनल एसपी बोले- जल्द से जल्द किया जाएगा खुलासा

रास्ते में जिला पंचायत सदस्य उदय शंकर वर्मा से मिला था। इसके बाद गांव के ही एक जयकरण से मिला। आठ बजे के बाद किसी ने नहीं देखा।  टीम ने मौके पर अलग-अलग दो चप्पल पाई हैं। एक मृतक की है। दूसरी हत्यारे की होने की आशंका जताई जा रही है। मृतक की बाइक भी हत्यारोपी लेकर भागा है। एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response