उत्तर प्रदेशभारत

पंचायत घर में किशोरी से सामूहिक रेप, बंधक बनाकर किया कुकृत्य

symbolic Photo
46views

कन्नौज जिले के एक गांव में पाइपलाइन डाल रहे तीन मजदूरों ने एक किशोरी को बंधक बनाकर पंचायत घर में सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो नामजद समेत तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि गांव में पाइपलाइन बिछाई जा रही हैं। इसमें कानपुर के थाना ककवन के ग्राम औरन ताहपुर निवासी रोहित प्रजापति, हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र निवासी चंद्र प्रकाश व अन्य मजदूर काम कर रहे हैं। मजदूर गांव के पंचायत भवन में ही रहते हैं। रविवार देर शाम को रोहित, चंद्रप्रकाश एक साथी के साथ नशे में उसकी 14 वर्षीय बेटी को पंचायत भवन में उठा ले गए।

यहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने बेटी के साथ मारपीट की। शोर सुनकर वह लोग मौके पर पहुंचे और बेटी को बचाया। आरोपी मौके से फरार हो गए। सीओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response