अपराधउत्तर प्रदेशभारत

छात्रा को मैसेज भेजने के विरोध में दो छात्र गुटों में गैंगवार, दनादन चली गोलियां

baghpat firing
64views

सार: जमकर चली गोलियां, मौके पर मची भगदड़, दो छात्र गोली लगने से हुए गम्भीर रूप से घायल, कक्षा 10 और 11 के छात्र हैं घायल

बागपत। छात्रा को मैसेज भेजने के विरोध में दो छात्र गुटों में गुरुवार को जमकर गैंगवार हुआ। जमकर चली गोलियां में दो छात्रों को गोली लगी। गोलियां चलने से मौके पर भड़गड मच गई। घायल छात्रों को सीएचसी बड़ौत से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

baghpat firingदरअसल, यह घटना बागपत जिले में बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर नवीन मंडी के पास हुई। बड़ौत नगर के दिल्ली रोड़ स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र द्वारा इसी स्कूल की एक छात्रा को लगातार मैसेज किये जा रहे थे। इस सम्बंध में छात्रा व स्कूल में ही कक्षा 11 में पढ़ने वाले उसके भाई ने स्कूल में भी शिकायत की थी। यहीं से इस झगड़े की शुरुआत हुई।

गुरुवार को दोनों छात्र गुट फैसले के लिए नवीन मंडी स्थल एकत्रित हुए थे। यहां दूसरे गुट के छात्रों के साथ और युवक भी आ गए। मामला सुलझने के बजाय और बिगड़ गया। देखते ही देखते बाइक पर बैठे छात्रों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।

इससे मौके पर भड़गड मच गई। गोली लगने से कक्षा 11 का छात्र शिवम तोमर व कक्षा 10 का छात्र आशु तोमर घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सीएचसी पर भर्ती कराया जहां से उन्हें हायर सेंटर भर्ती कराया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response