मनोरंजन

सारा अली खान के धर्म पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

Sara ali khan
104views

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें घूमने का बेहद शौक है. सारा अक्सर मंदिर में पूजा में करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. जो कि कई लोगों को पसंद नहीं आता है. फिलहाल वे अपनी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सारा के धर्म को लेकर हमेशा सवाल उठते रहते हैं. सारा अपने सरनेम में खान लगाती हैं. लेकिन बावजूद उसके मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई देती हैं. कई लोगों को उनकी ये बात बिल्कुल हजम नहीं होती. जिसके कारण वह हमेशा ट्रोल के निशाने पर रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

बता दें, सारा अली खान की मां अमृता सिंह हिंदू हैं और उनके पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं. इस वजह से लोग सारा के सरनेम और धर्म को लेकर कुछ न कुछ कहते रहते हैं. सारा ने अब गैलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की है.

सारा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया

सारा अली खान ने इंटरव्यू में कहा- ‘मेरा जन्म एक धर्मनिरपेक्ष परिवार में हुआ है. मुझमें गलत बात के लिए स्टैंड लेने का साहस है. यही नहीं अगर मैं किसी और के साथ भी ऐसा होते हुए देखती हूं तो उसके लिए खड़े रहने की हिम्मत रखती हूं. सारा ने आगे कहा- ‘मेरी धार्मिक मान्यताएं, मेरी खाने की पसंद, मैं एयरपोर्ट पर जाने का फैसला कैसे करती हूं, ये मेरा फैसला है और मैं इसके लिए कभी माफी नहीं मांगूंगी.

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response