उत्तर प्रदेशभारत

शादी के चार माह बाद युवती ने लगाई फांसी

hanged
64views

लखनऊ। गुडंबा इलाके में बुधवार सुबह मायके से लौटी नवविवाहिता ने दोपहर में फांसी लगा ली। मायके वालों ने फिलहाल कोई आरोप नहीं लगाया है।

गुडंबा के आदर्श नगर निवासी राहुल शर्मा इंदिरानगर स्थित रेडीमेड गारमेंट्स की कंपनी में सेल्स मैनेजर हैं। पिछले वर्ष 23 नवंबर को राहुल की शादी रागिनी (23) से हुई थी। रागिनी मंगलवार को पति राहुल के साथ रायबरेली स्थित मायके में भतीजे के मुंडन में गई थीं। बुधवार सुबह रागिनी ससुराल लौटीं और दोपहर 02:30 बजे खाना खाकर अपने कमरे में चली गईं।

शाम 04:30 बजे ननद नंदिनी ने रागिनी को आवाज लगाई पर कोई जवाब नहीं मिला। नंदिनी ने रागिनी को फोन भी किया मगर कॉल रिसीव नहीं हुई। खबर पाकर राहुल घर पहुंच गए। गुडंबा थाने में सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में पंखे पर साड़ी से बंधे फंदे पर रागिनी का शव लटका मिला।

 

गुडंबा इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि रागिनी के पिता श्याम सुंदर ने कोई आरोप नहीं लगाया है। छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, चर्चा है कि रागिनी होली तक मायके में रुकना चाहती थीं, पर पिता ने होली से पहले ससुराल आकर उन्हें ले जाने की बात कहते हुए पति के साथ भेज दिया था। रागिनी ने ससुर और ननद ने भी ये बात बताई।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response