उत्तर प्रदेशभारत

कोचिंग सेंटर हॉस्टल में आत्महत्या का प्रयास करने वाली युवती की मौत

dead bodi
27views

अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र के एकता नगर के आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर के हॉस्टल में आत्महत्या की कोशिश करने वाली वार्डन युवती की 7 मार्च तड़के मौत हो गई। परिजन बिना किसी कार्रवाई या तहरीर के शव साथ ले गए।

मूल रूप से सहारनपुर के मो.इब्राहिमाबाद के इरफान की बेटी सुंबुल परवीन एकता नगर में सिटी अस्पताल के पास सिटी आईएएस-पीसीएस एकेडमी में रहती थी। यहां रहकर वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। साथ ही कोचिंग सेंटर के हॉस्टल में वार्डन की जिम्मेदारी भी निभाती थी। 6 मार्च दोपहर उसने हॉस्टल के अपने कमरे में आत्महत्या की कोशिश की। उसका शव फंदे पर लटका देखा तो स्टाफ ने आनन-फानन उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। इंस्पेक्टर क्वार्सी के अनुसार 7 मार्च तड़के युवती को मृत घोषित कर दिया गया। परिवार ने पोस्टमार्टम या अन्य किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार कर दिया। शव को परिजन अपने साथ ले गए।

जांच के लिए पहुंची टीम के लिए नहीं खोला दरवाजा

घटना के बाद कोचिंग सेंटर को लेकर हुई ऑनलाइन शिकायत के आधार पर डीआईओएस ने जांच समिति बनाई थी। जांच समिति कोचिंग सेंटर पहुंची। लेकिन छात्राओं ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। वे पूरे समय सहमी रहीं। बाद में जांच टीम सिर्फ यह जानकारी कर चली गई कि यहां कोचिंग सेंटर के साथ हॉस्टल भी चलता है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response