उत्तर प्रदेशभारत

रेलवे क्रासिंग के बैरियर से टकराकर दूल्हे के भाई की मौत

Accident
50views

हरदोई जिले में भाई की शादी में शामिल होकर बाइक से घर जा रहा युवक रेलवे क्रासिंग के बैरियर से टकरा गया। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, माधौगंज ले जाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी से परिजन सकते में आ गए।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का पपटापुर निवासी अवधेश (36) राजमिस्त्री था। उसके छोटे भाई विनोद कुमार की शादी सोमवार को थी। बरात माधौगंज थाना क्षेत्र के गौसापुर गांव गई थी। जयमाल और द्वारचार के बाद अवधेश रात लगभग ढाई बजे बाइक से अकेले ही वापस घर जा रहा था।

माधौगंज-मटियामऊ मार्ग पर बालामऊ कानपुर रेलवे ट्रैक की रेलवे क्रासिंग पर लगे बैरियर से अवधेश बाइक समेत टकरा गया। गंभीर रूप से घायल अवधेश को सीएचसी माधौगंज ले जाया गया। उसके पास मिले मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी गई। सीएचसी माधौगंज में अवधेश को मृत घोषित कर दिया गया।

शव कब्जे को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इसका पता चलते ही बड़ी संख्या में परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में पत्नी छोटी बिटिया, दो पुत्र और एक पुत्री है। माधौगंज थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि घटना संज्ञान में है। दुर्घटना का मामला है। परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response