उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

फुलत में हुए संघर्ष में घायल हरिमोहन की मौत

Triple Murder
93views

मुजफ्फरनगर जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र के फुलत गांव में झूठी आन की खातिर अनुसूचित जाति के दो पक्षों में संघर्ष के मामले में घायल हरिमोहन की मौत हो गई। मृतक के दोनों बेटों की पहले ही मौत हो गई थी। कुल चार मौत हुई है।

फुलत गांव निवासी अनुसूचित जाति के अंकित (26) पुत्र राजू ने करीब दस माह पहले पड़ोसी हरिमोहन की बेटी के साथ गांव से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। 27 फरवरी की शाम अंकित गांव में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था, इसकी जानकारी हरिमोहन पक्ष को मिल गई।  सठेड़ी मार्ग पर अंकित की हरिमोहन और उसके बेटे राहुल व रोहित ने घेरकर  धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी।

हमले की जानकारी दूसरे पक्ष को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और तीनों पिता-पुत्र पर हमला कर दिया था।  रोहित की अस्पताल में मौत हो गई थी। अगले दिन राहुल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायल हरिमोहन की भी मंगलवार को मौत हो गई है।

अंकित पक्ष की ओर दर्ज कराया गया मुकदमा

मृतक अंकित के पिता राजू की ओर से दूसरे पक्ष के हरिमोहन, उसकी पत्नी मीना, बेटे राहुल, रोहित व सचिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इनमें अब हरिमोहन, रोहित और राहुल की मौत हो गई है। हरिमोहन की पत्नी मीना व बेटे सचिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजू और उसके बेटे भी किए गए नामजद

दूसरे पक्ष के गोवर्धन की ओर से राजू, उसके बेटे अंकित, बबलू, जोशी व मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। अंकित की मौत हो चुकी है। पुलिस ने अन्य चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि दोनों पक्षों के तीन लोगों की मौत हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response