उत्तर प्रदेशभारत

Hathras News: सांसद करेंगे उद्घाटन, हाथरस सिटी स्टेशन पर होगा ग्वालियर-कोलकाता एक्सप्रेस का ठहराव

Gwalior-Kolkata Express
32views

पूर्वोत्तर रेलवे के हाथरस सिटी स्टेशन पर 29 फरवरी से ग्वालियर-कोलकाता एक्सप्रेस का ठहराव शुरू होगा। शाम को सांसद राजवीर दिलेर, सदर विधायक अंजुला माहौर व मंडलीय रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य अशोग बागला ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर ठहराव का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन से पूर्व 28 फरवरी को रेल आरक्षण सिस्टम पर ट्रेन के ठहराव को दर्ज भी कर दिया गया है।

यात्रियों की सुविधा के लिए रेल प्रशासन ने हाथरस सिटी स्टेशन पर प्रायोगिक आधार पर दो ट्रेनों का ठहराव अगले आदेश तक किया है। इन दो ट्रेनों में से एक ग्वालियर से चलने वाली 12320 ग्वालियर-कोलकाता एक्सप्रेस का आज हाथरस सिटी स्टेशन पर 19.18 बजे ठहराव का उद्घाटन होगा। इस दौरान यहां सहायक मंडल वाणिज्य प्रबंधक इज्जतनगर आईपी राणा के अलावा मुख्य वाणिज्य अधीक्षक विपिन कुमार सारस्वत व स्टेशन अधीक्षक राकेश रंजन व गोपाल दास भी उपस्थित रहेंगे।

यहां इस ट्रेन का ठहराव दो मिनट का होगा। सात मार्च से कोलकाता से चलने वाली 12319 कोलकाता-ग्वालियर एक्सप्रेस हाथरस सिटी स्टेशन पर 07.40 बजे पहुंचकर 07.42 बजे छूटेगी। इसके अलावा 02 मार्च से गांधीधाम से चलने वाली 09451 गांधीधाम-भागलपुर विशेष गाड़ी हाथरस सिटी स्टेशन पर 16.55 बजे पहुंचकर 16.57 बजे छूटेगी। वापसी में 05 मार्च से भागलपुर से चलने वाली 09452 भागलपुर-गांधीधाम विशेष गाड़ी हाथरस सिटी स्टेशन पर 07.04 बजे पहुंचकर 07.06 बजे छूटेगी।

भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस का नहीं दर्ज हुआ ठहराव

भागलपुर से गांधीधाम के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को भी हाथरस सिटी पर ठहराव दिया गया है, लेकिन अभी तक इस ट्रेन का ठहराव रेल आरक्षण सिस्टम पर दर्ज नहीं किया गया है, जबकि कोलकाता एक्सप्रेस का ठहराव बुधवार सुबह ही सिस्टम पर मौजूद था।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response