उत्तर प्रदेशभारत

बस और डंपर की जोरदार टक्कर

Farrrukhabad Accident
34views

फर्रूखाबाद जिले में डंपर और सवारियों से भरी बस में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार छह यात्री घायल हो गए, जबकि दोनों चालक बाल-बाल बच गए। वहीं, लगभग 45 मिनट जाम लगा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को हटवाया।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह एक प्राइवेट बस दिल्ली से सवारियां लेकर आ रही थी। बस शमशाबाद के फैजबाग तिराहे पर पहुंची  ही थी कि अचानक ढाई घाट की ओर से बालू लेकर आ रहा डंपर सड़क पर आ गया। इससे बस चालक वाहन से अपना नियंत्रण को बैठा।

इससे दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। वाहनों के टकराने से हुए धमाके पर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री बस से उतरकर सुरक्षित स्थान पर खड़े हो गए। डंपर चालक व बस के स्टॉफ में कहासुनी होने लगी। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया।

दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर चौकी के पास खड़ा किया

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना फैजबाग चौकी पुलिस को दी। कुछ ही देर में चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों वाहनों को अलग हटवा कर सड़क खुलवाई। सामान्य चोट होने पर यात्री अपने गंतव्य को रवाना हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर चौकी के पास खड़ा कर लिया।

चालक बाल-बाल बचा, छह सवारियां घायल

हादसे में डंपर चालक और बस चालक बाल-बाल बच गए। छह सवारियां घायल हो गई, जबकि कई सवारियां बच गईं।  पुलिस ने ट्रक और बस को रोड से अलग-अलग किया, जिसके बाद आवागमन शुरू हुआ।  पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response