उत्तर प्रदेशभारत

होटल मैनेजर ने किया महिला कर्मचारी के साथ रेप, रिपोर्ट दर्ज

Symbolic pic
30views

कानपुर के गोविंदनगर में होटल रायल गैलेक्सी के मैनेजर पर होटल की महिला ने दुष्कर्म, बदनाम करने व धमकाने के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता के अनुसार मैनेजर उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। होटल का कमरा साफ कराने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

किदवईनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती नटराज सिनेमा के पास स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में काम करती है। पीड़िता के अनुसार दिसंबर में उसने होटल में काम शुरू किया था। जनवरी से होटल के सीनियर मैनेजर विशाल वर्मा ने आपत्तिजनक टिप्पणी करना शुरू कर दिया। चूंकि उसे नौकरी की जरूरत थी, इसलिए मैनेजर की हरकतों को नजरंदाज करती रही। एक मार्च को आरोपी ने उसे कमरा साफ करने के लिए कहा। जैसे ही कमरे में दाखिल हुई तो मैनेजर ने उसे पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती की। हालांकि, विरोध करने पर छोड़ दिया।

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे बदनाम करने व कैरियर बर्बाद करने की धमकी दी। पीड़िता ने शनिवार दोपहर गोविंदनगर थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने पर देर रात केस दर्ज किया। हालांकि, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि 164 के बयान के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response