उत्तर प्रदेशभारत

पति ने पत्नी पर हंसिए से हमला कर मौत घाट उतारा

Picture
44views

कानपुर में जागेश्वर मंदिर के पास शनिवार देर रात नशेबाज पति ने शादी में ले जाने का झांसा देकर पत्नी पर हंसिया से प्राणघातक हमला कर दिया। पत्नी को मरणासन्न हालत में छोड़कर वह मौके से भाग निकला। रविवार सुबह हैलट में इलाज के दौरान महिला की सांसें थम गईं। महिला के परिजनों ने आरोपी पति व ससुराल वालों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

महाराजपुर के शेखपुर निवासी भगवानदीन ने बेटी रीमा (28) की शादी बनियापुरवा निवासी मजदूर फगुनी से की थी। इससे मोंटी, लकी और राखी तीन बच्चे हैं। भगवानदीन ने बताया कि फगुनी नशे का लती है। आए दिन बेटी रीमा को पीटता था। रीमा खुद भी मजदूरी करके बच्चों का पेट पालती थी।

 

आरोप है कि शनिवार को फगुनी अपनी पत्नी रीमा को एक शादी में ले जाने का झांसा देकर घर से साथ लेकर निकला था। साथ में बेटी राखी (5) भी थी। जागेश्वर मंदिर के पास सुनसान जगह देखते ही फगुनी ने रीमा पर हंसिए से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गई। फगुनी फरार हो गया। पुलिस ने रीमा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। मृतका की मां फूलमती ने फगुनी और ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response