अपराधउत्तर प्रदेशभारत

हॉर्रर किलिंगः बेटी को प्रेमी की बाहों में देख भड़का पिता, दोनों को फावड़े से काटकर जा पहुंचा थाने

horror killing in buduan
horror killing in buduan
2.2kviews

यूपी के बदायूं जिले में एक पिता ने अपनी ही बेटी को उसके प्रेमी के साथ फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता आला-कत्ल फावड़े के साथ थाने पहुंचा और आत्मसर्मपण कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी पसर गई।

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में हॉर्रर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। प्रेमिका के पिता ने बेटी से मिलने आए प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर परिजनों के साथ मिलकर दोनों को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी पिता ने वारदात को अंजाम देने के बाद फावड़े समेत थाने में सरेंडर कर दिया। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये था पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला बदायूं ज़िले के बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम परोली गांव का है। गांव निवासी 20 वर्षीय दलित युवती का अपनी ही बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार सुबह करीब चार बजे युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था।

दोनों को प्रेमालाप करते हुए युवती के परिजनों ने देख लिया तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्साएं युवती के पिता ने मौके पर ही दोनों को पकड़कर जमकर पीटा और फिर और अन्य परिजनों के साथ मिलकर दोनों की फावड़े से काट कर हत्या कर दी।

horror killing in buduan
हॉर्रर किलिंग के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

थाने में पहुंचा आरोपी पिता

इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने के बाद युवती का आरोपी पिता खुद ही खून से सना फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया और पूरी घटना पुलिस को बताई। आरोपी की बात सुनकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी तत्काल ही आलाधिकारियों को दी गई। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए आला-कत्ल को भी कब्जे में ले लिया।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?

पूरे मामले पर बदायूं एसपी डॉ ओपी सिंह ने बताते हैं, “बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम परोली के युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आज प्रातः 4:30 बजे के आस पास युवक को युवती से उसके घर पर ही मिलते हुए युवती के परिजनों ने पकड़ लिया।”

horror killing in buduan
हॉर्रर किलिंग के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

एसपी डॉ ओपी सिंह ने बताते हैं, “इसके बाद लड़की के पिता और परिजनों द्वारा दोनों की फावड़े से हत्या कर दी गई। लड़की के पिता ने थाने में फावड़े के साथ आकर आत्मसमर्पण कर दिया है।”

एसपी बदायूं डॉ ओपी सिंह ने बताते हैं, “लड़के पक्ष की तरफ से भी हत्या की तहरीर दी गई है, जिसका अभियोग थाने में पंजीकृत किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।”

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response