अपराधउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

होमगार्ड के पीछे तलवार लेकर दौड़ा प्रॉपर्टी डीलर, भागकर बचाई जान

indian police
839views
  • अपना कीपैड मोबाइल वापस मांगने पर बिफरा आरोपी

  • होमगार्ड से कुछ दिन पूर्व कॉल करने के लिए लिया था मोबाइल

  • कई दिनों से मोबाइल देने के लिए कर रहा था आनाकानी

  • बुधवार को मोबाइल मांगने पर तलवार लेकर दौड़ा पीछे

  • होमगार्ड की सूचना पर पुलिस ने तलवार समेत दबोचा आरोपी


मुजफ्फरनगर। शहर के नई मंडी इलाके में बुधवार को एक अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया. कई दिनों से हड़पा गया अपना कीपैड मोबाइल मांगने पर आरोपी प्रोपर्टी डीलर आपा खो बैठा और तलवार लेकर होमगार्ड के पीछे दौड़ पड़ा. जान सासत में आई तो होमगार्ड ने भी दौड़ लगा दी और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी को तलवार समेत हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब मामले की तह तक जाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

क्या है पूरा मामला?

होमगार्ड विभाग में पिछले करीब 40 साल से सेवा दे रहे देवेंद्र बताते हैं, “आज मैं अपना मोबाइल लेने के लिए प्रशांत जैन के घर गया था. उस वक्त शायद वो शराब के नशे में धुत्त था. जैसे ही मैंने मोबाइल मांगा, वैसे ही आरोपी अंदर गया और तलवार लेकर मेरे पीछे दौड़ पड़ा.”

PS New Mandi, Muzaffarnagar

भाग कर बचाई जान

होमगार्ड देवेंद्र कहते हैं, “प्रशांत जैन का ये रूप देखकर वो बुरी तरह से घबरा गया. अपनी जान बचाने के लिए उसने दौड़ लगा दी और स्थानीय पुलिस को लिखित में सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. आरोपी प्रशांत जैन के पास से तलवार भी बरामद कर ली है.”

 

क्या था मोबाइल का लफड़ा?

होमगार्ड देवेंद्र की माने तो “करीब एक सप्ताह पूर्व आरोपी प्रशांत जैन ने उससे कॉल करने के लिए उसका मोबाइल मांगा था. कॉल करते-करते प्रशांत जैन वहां से निकल गया.”

देवेंद्र आगे बताते हैं, “प्रशांत जैन को वो पिछले कई महीनों से जानते हैं. जानसठ बस स्टैंड पर ड्यूटी देने के दौरान उससे मुलाकात हुई थी. इसी वजह से उसे मोबाइल दे दिया था. उसी दिन से वो उससे अपना मोबाइल मांग रहा था, लेकिन वो बार-बार बहाना करके उसे टकरा दिया करता था. बुधवार को भी वो उसके घर पर अपना मोबाइल मांगने गया था, लेकिन उसे मोबाइल नहीं दिया और तलवार लेकर पीछे भाग खड़ा हुआ.”


इस मामले में थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिए आदेशित किया गया है.

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response